spot_img

चाक़ूबाजी रोकने SSP प्रशांत की दो टूक…पुलिस का बनाए खौफ़…तगड़ी हो कार्यवाही

HomeCHHATTISGARHचाक़ूबाजी रोकने SSP प्रशांत की दो टूक...पुलिस का बनाए खौफ़...तगड़ी हो कार्यवाही

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बढ़ते चाकूबाजी और लूटपाट के मामलों को रोकने के लिए जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने शहर के थानेदार, सीएसपी और एडिशनल एसपी की एक अहम बैठक ली है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : राजिम पुन्नी मेला के दौरान नहीं मिलेगी शराब, 14…

इस बैठक में उन्होंने सभी थानेदारों सीएसपी को दो टूक में यह कह दिया है कि “अपराधियों पर पूरी सख्ती के साथ कार्रवाई की जाए, इन अपराधियों पर क़ानून और पुलिस का खौफ बनाने के लिए जरूरी कदम उठाएं।”

पुलिस कंट्रोल रूम में हुई इस बैठक में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने शहर के अंदर हो रहे चाकूबाजी, पॉकेटमारी, लूटपाट, चोरी जैसे घटनाओं पर लगाम लगाने और अपराधियों पर पुलिस का खौफ बनाने के लिए जिले के तमाम अधिकारियों को फ्री हैंड भी दिया है।

मीडिया से बातचीत में एसपी अग्रवाल ने कहा कि “पिछले कुछ दिनों से शहर के अंदर चाकूबाजी की घटनाएं हुई है, उसे लेकर एक बैठक आज ली गई थी। जिसमें शहर के सभी सीएसपी, थाना प्रभारियों को यह निर्देशित किया गया है कि बदमाशों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : मुख्यमंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, अब वर्चुअली कार्क्रमों में…

साथ ही अपराध में लगाम लगाने के लिए भी जिला पुलिस बल काम कर रही है, उसमें और तेजी लाने के निर्देश भी दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जितने भी हिस्ट्रीशीटर, चाकूबाज, वारंटी समेत विभिन्न मामलों में फरार अपराधियों पर भी पूरी सख़्ती और तेजी के साथ कार्रवाई के लिए भी थानेदारों और सीएसपी को कहा गया है। इन सभी कार्यवाही की मॉनेटरिंग एडिशनल एसपी और एसएसपी ने खुद करने की बात भी कहीं है।