spot_img

रायपुर : निकाह में नाचते हुए टकराया हाथ तो चाक़ू से कर दी हत्या…तीन गिरफ़्तार…

HomeCHHATTISGARHरायपुर : निकाह में नाचते हुए टकराया हाथ तो चाक़ू से कर...

रायपुर। रायपुर शहर में अपराधियों पर पुलिस का रत्ती भर खौफ नहीं आए, कहीं भरे बाजार तो कहीं राह चलते चाकूबाज़ी की घटनाऐं तो आम हो चुकी है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : रविवार को खुलेंगे स्कूल, बोर्ड परीक्षा वाली कक्षाएं…

राजधानी के एक निक़ाह में कल तीन अपराधियों के एक युवक को चाक़ू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के पीछे की वज़ह नाचते हुए महज़ हाथों का टकरा जाना था। पूरी घटना की रिपोर्ट रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में दर्ज़ हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात बैजनाथपारा में एक निक़ाह चल रहा था। इस निक़ाह में रायपुर के ताजनगर निवासी फारुख भी पहुंचा था। फारुख लड़कों वाले की तरफ से बारात में शामिल होकर वहां पहुंचा था। तभी स्टेज के नज़दीक डांस करने के दौरान फारुख का हाथ लड़की वालों की तरफ किसी से टकराया और विवाद शुरू हुआ।

देखते ही देखते ये विवाद गाली गलौच और मारपीट में तब्दील हुआ और इतने में तीन युवकों जो लड़की वालों की तरफ से वहां मौजूद थे उन्होंने फारुख पर चाक़ू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। फारुख के अधमरे हो जाने से ज़मींन पर गिरने के बाद ये तीनों आरोपी मौके से फ़रार हो गए।

भैयाजी ये भी देखे : अब तक 72.81 लाख मीटरिक टन धान का उठाव, केंद्रीय पुल…

इधर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मोहम्मद इफ्तिखार, अहमद रजा और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।