spot_img

राजेश मूणत के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराने के लिए एनएसयूआइ ने थाने में सौंपा ज्ञापन

HomeCHHATTISGARHराजेश मूणत के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराने के लिए एनएसयूआइ ने थाने...

रायपुर। राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने सिविल लाइन थाने में भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत के विरुद्ध एफआइआर कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पुलिस प्रशासन एवं कांग्रेस पार्टी के साथियों से अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का प्रयास किया। इसको लेकर मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे एवं अन्य कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने में एफआइआर करने और कार्रवाई करने की मांग की।

भैयाजी ये भी देखे : करोड़ों रुपये की ठगी कर फरार चिटफंड का डायरेक्टर गिरफ्तार

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा की जिस प्रकार भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पुलिस प्रशासन एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार अभद्र टिप्पणी (RAIPUR NEWS)  की यह उचित नहीं है। उन्होंने कहा मंत्री रुद्र गुरु से मिलने के लिए मुंगेली जिले से दो लोग आए थे। मंत्री से मिलने के बाद बाहर निकलकर अपने घर लौटने के समय भाजपा के लोगों ने दोनों से मारपीट की। दोनों युवकों की शिकायत पर गंज पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। जिससे भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ अन्य भाजपाइयों ने अभद्रता की और पुलिस से भी नोंकझोक की।

नीरज ने कहा यदि पुलिस प्रशासन राजेश मूणत (RAIPUR NEWS)  के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करती है, तो हम राज्य सरकार से भी यह मांग करेंगे कि ऐसे व्यक्ति जो पुलिस एवं अन्य दल के कार्यकर्ताओं के साथ गालीगलौज करता है उसके ऊपर तत्काल कार्रवाई की जाए। ज्ञापन सौंपने के दौरान राष्ट्रीय संयोजक हनी बग्गा, हेमंत पाल, विनोद कश्यप, तुषार गुहा, सौरभ सोनकर, आदित्य बिसेन,संकल्प मिश्रा, केशव सिन्हा, मेहताब हुसैन, देव निर्मलकर, अजय साहू आदि थे।