spot_img

पंजाब सरकार के आश्वासन पर शतरंज चैंपियन मलिका हांडा ने कसा तंज, कहां है मेरा नियुक्ति पत्र

HomeNATIONALपंजाब सरकार के आश्वासन पर शतरंज चैंपियन मलिका हांडा ने कसा तंज,...

दिल्ली। पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों (PUNJAB CHUNAV) को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार वापस सत्ता में आने के लिए कई तरह की घोषणाएं कर रही है। इसे लेकर सीएम ने ऐलान किया कि जनता अगर फिर कांग्रेस सरकार को चुनती है तो लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा।

हालांकि नौकरी की तलाश और पिछले दिनों चर्चा में आई मूकबधिर शतरंज चैंपियन मलिका हांडा ने सरकार के इन दावों खारिज कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। बता दें शतरंज खिलाड़ी मलिका हांडा विश्व बधिर शतरंज चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और दो रजत पदक जीते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: उत्तराखंड कैबिनेट से हटाए गए हरक सिंह रावत

शतरंज खिलाड़ी (PUNJAB CHUNAV) ने रविवार को कहा कि उनके होने के बारे में जो भी सभी खबरें प्रसारित की जा रही हैं कि उनके लिए सरकार द्वारा नौकरी की पेशकश की गई, फर्जी है। हांडा ने एक ट्विटर पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि उन्हें एक सामान्य व्यक्ति की तरह समान अधिकार क्यों नहीं दिए गए हैं।

सरकारी नौकरी नहीं दी जा रही

मलिका हांडा ने एक ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें सरकारी नौकरी नहीं दी जा रही है और उन्होंने लिखा, “किसी ने मुझे नौकरी नहीं दी, सब नकली अलका लांबा मैम कह रही हैं कि उन्होंने मुझे सरकारी नौकरी (PUNJAB CHUNAV) दी है, नियुक्ति पत्र कहां है ?? मैं मुफ्त में घर बैठी हूं। वे मुझ पर मानसिक रूप से हमला क्यों करते हैं? सरकार से मेरी उम्मीद टूट रही है। मुझे सामान्य के समान अधिकार क्यों नहीं दिया?” इससे पहले 2 जनवरी को, मलिका हांडा ने पंजाब सरकार पर उन्हें नौकरी और नकद इनाम नहीं देने का आरोप लगाया था।