spot_img

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेत्री की सरेआम दबंगई, जमकर किया हंगामा

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेत्री की सरेआम दबंगई, जमकर किया हंगामा

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (RAIGADH NEWS) जिले में कांग्रेस की महिला नेत्री की सरेआम दबंगई देखने को मिली है। रायगढ़ महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरखा सिंह ने नगर निगम के सभापति कार्यालय में जमकर हंगामा किया।

बीते सोमवार को किए गए इस हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेत्री एक महिला पार्षद के साथ जमकर गाली-गलौच और धक्कामुक्की करती नजर आ रही है। हालांकि घटना के बाद नगर निगम सभापति सहित दर्जनभर पार्षद महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष के विरोध में आ गए हैं। बरखा सिंह पर कार्रवाई को लेकर शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल शुक्ला से शिकायत भी की गइ है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में आठ साल के नाबालिग के मतांतरण को लेकर मचा बवाल, शिकायत पुलिस से

दरअसल बीते सोमवार की दोपहर नगर निगम स्थित सभापति (RAIGADH NEWS)  के केबिन में किसी बात को लेकर महिला कोंग्रेस की जिलाध्यक्ष ने वार्ड पार्षद संजना शर्मा के साथ बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जमकर गाली-गलौच की। सभापति के केबिन में ही महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने न केवल अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया, बल्कि महिला पार्षद के साथ हाथापाई पर उतर आई। बीचबचाव करने आए सभापति को भी जिलाध्यक्ष ने झिंझोड़ दिया। वायरल वीडियो में बरखा सिंह के शब्द बेहद अश्लील हैं।

पहले भी हो चुकी है शिकायत

रायगढ़ (RAIGADH NEWS)  महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरखा के खिलाफ महिला कांग्रेस की एक और कार्यकर्ता ने गम्भीर आरोप लगाया था, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। बताया जा रहा है कि बरखा सिंह को जिलाध्यक्ष बनाए जाने के बाद उन्हें पद हटाए जाने की मांग करते हुए महिला कांग्रेस रायगढ़ की पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कार्यालय आना जाना लगभग छोड़ दिया है। बहरहाल पार्षद संजना शर्मा के समर्थन में आए पार्षद व सभापति ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल शुक्ला से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वही पार्षद संजना शर्मा ने कहा कि यदि बरखा सिंह पर कार्रवाई नहीं हुई तो वो कांग्रेस से इस्तीफा दे देंगी।