spot_img

पुनिया के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई मंत्री और बड़े पदाधिकारी हुए क्वारंटाइन

HomeCHHATTISGARHपुनिया के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई मंत्री और बड़े पदाधिकारी...

 

रायपुर/ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया (plpunia) कोरोना के पॉजिटिव होने की ख़बर से कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है. देर रात जारी कोरोना बुलेटिन में पुनिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस खबर के बाद प्रदेश के कई कांग्रेसी नेता व मंत्री कोरेंटाइन हो गए हैं. पुनिया शनिवार को रायपुर में कांग्रेस के किसान मजदूर बचाओ रैली में शामिल हुए थे.

भैया जी ये भी देखे –ड्रग-कोकिन गिरोह से दो और गिरफ्तार, रायपुर और बिलासपुर से करते…

इधर, पीएल पुनिया(pl punia) के दिल्ली रवाना होने के बाद उनके साथ रहे कांग्रेस के नेताओं को कोरेंटाइन होने के निर्देश मिले. रायपुर में पीएल पुनिया (pl punia)के इर्द गिर्द रहने वाले सनी अग्रवाल के एक होटल में कोरेंटाइन होने की ख़बर है. कांग्रेस के एक और बड़े नेता के भी कोरेंटाइन होने की खबर है.कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद भी पुनिया फ्लाइट से दिल्ली लौटे गए हैं. ऐसा करके उन्होंने न केवल कोरोना का प्रोटोकॉल तोड़ा है, बल्कि कई और लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया.

भैया जी ये भी देखे –भू-माफियों ने मंदिर पुजारी को मारी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार…

पुनिया कल रायपुर आए थे. रायपुर आने के बाद उन्होंने कल शाम वेबीनार से चुनाव समिति की बैठक में शिरकत की जबकि आज वे कांग्रेस भवन में थे. बेबीलोन होटल में उनसे मिलने तमाम मंत्री और बड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता गए जबकि उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने एक मंत्री और कई पदाधिकारी गए.