spot_img

वसीम रिजवी के सिर काटने वाले को मिलेगा 50 लाख रुपये का इनाम

HomeNATIONALवसीम रिजवी के सिर काटने वाले को मिलेगा 50 लाख रुपये का...

दिल्ली। हैदराबाद के कांग्रेस नेता फिरोज खान ने वसीम रिजवी (WASIM RIJVI) के सिर काटने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। वहीं, कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ रशीद खान ने भी यूपी शिया बोर्ड के पूर्व चीफ वसीम रिजवी का सिर काटने की अपील की है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में बारदाने के लिए उद्योग पर ज़ोर, एसटी-एससी युवाओं स्वालंबी बनाने सस्ती ज़मीन

वसीम रिजवी ने अपनाया सनातन धर्म

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (WASIM RIJVI)  ने हाल ही में सनातन धर्म अपना लिया। इसके साथ ही उनका नाम भी बदल गया है। वसीम रिजवी का नया नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी हो गया है। इस्लाम छोड़कर हिंदू बनने के बाद जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (वसीम रिजवी) अब मुस्लिम नेताओं और धर्मगुरुओं के निशाने पर हैं।

इससे पहले रिजवी (WASIM RIJVI) ने कहा था, ‘धर्म परिवर्तन की यहां कोई बात नहीं है, जब मुझे इस्लाम से निकाल दिया गया तो फिर मेरी मर्जी है कि मैं कौन सा धर्म स्वीकार करूं। सनातन धर्म दुनिया का सबसे पहला धर्म है, जितनी उसमें अच्छाइयां पाई जाती हैं और किसी धर्म में नहीं है। इस्लाम को हम धर्म ही नहीं समझते। हर जुमे की नमाज के बाद हमारा सिर काटने के लिए फतवे दिए जाते हैं तो ऐसी परिस्थिति में हमको कोई मुसलमान कहे, इससे हमको खुद शर्म आती है।