spot_img

आज सामने आएगा हादसे का सच, रक्षामंत्री संसद में देंगे बयान

HomeNATIONALआज सामने आएगा हादसे का सच, रक्षामंत्री संसद में देंगे बयान

दिल्ली। तमिलनाडू के कुन्नूर में बुधवार 8 दिसंबर को भारतीय सेना हेलिकॉप्टर दुर्घटना (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash) के बारे में आज राजनाथ सिंह संसद से दोनों सदनों में बताएगें।

भैयाजी ये भी देखे : सीडीएस रावत की मौत, राज्यपाल-सीएम ने व्यक्त किया दु:ख

पूरे देश के लिए ये दुर्घटना बहुत बड़ी क्षति साबित हुई है। इस दर्दनाक हादसे में डिफेंस स्टाफ जनरल सीडीएस बिपिन रावत समेत अन्य 13 लोग इस दुनिया में नहीं रहे। इस दुखद समाचार से हर के हर प्रेमी की आंखें नम हो गई। भारतीय सेना के हेलिकॉप्टर से सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash) एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वेलिंगटन के डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज जा रहे थे। तभी वेलिंगटन पहुंचने से कुछ देर पहले ही हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। ऐसे में आज सीडीएस बिपिन रावत का पार्थिव शरीर दिल्ली लाया जाएगा।

अंतिम संस्कार दिल्ली छावनी में किया जाएगा

फिलहाल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash) और उनकी पत्नी का पार्थिव शरीर के आज शाम तक सैन्य विमान से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। दोनों का अंतिम संस्कार कल शुक्रवार को दिल्ली छावनी में किया जाएगा। वहीं सीडीएस और उनकी पत्नी को आखिरी सम्मान देने के लिए शवों को उनके घर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक रखा जाएगा। इसके बाद अंतिम यात्रा कामराज मार्ग से शुरू होकर बराड़ स्क्वायर श्मशान घाट तक जाएगी।