spot_img

IND vs NZ test : टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे श्रेयस अय्यर

HomeSPORTSIND vs NZ test : टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच में...

 

कानपुर। भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ test) के बीच होने वाले मैच में टीम इंडिया का एक नया अवतार नज़र आएगा। भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बुधवार को बताया कि ग्रीनपार्क स्टेडियम में बृहस्पतिवार को खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के साथ टेस्ट मैच खेलेंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए रहाणे ने बताया कि “अय्यर अपना टेस्ट में डेब्यू करेंगे”।

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ test) के बीच होने वाले मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल की अनुपस्थिति में मयंक अग्रवाल और शुभम गिल दूसरी ओर से बल्लेबाजी करने उतरेंगे।

राहणे ने बताया कि भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की कमी टीम को खलेगी लेकिन युवा खिलाड़ी अपने बेहतर प्रदर्शन से टीम को जीत की ओर ले जाएंगे।

उन्होंने बताया कि “भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल के चोट लगने पर वह टेस्ट सीरीज से बाहर हैं जिससे टीम के खिलाड़ियों और मैच देखने वाले दर्शकों को टीम में उनकी कमी खलेगी।” मगर उनके पास टीम में ऐसे खिलाड़ी है जो अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से न्यूजीलैंड की टीम को मात दे सकते हैं।

IND vs NZ test में स्पिनर करेंगे करामात

भारतीय टीम के कप्तान ने टीम के तीन स्पिनरों की ओर इशारा करते हुए कहा कि पिच में इन स्पिनर गेंदबाजों को सफलता मिल सकती है जो धीमी गति से अपनी गेंदबाजी कर बल्लेबाज को चकमा दे सकते हैं। भारतीय टीम के गेंदबाज धीमी गति के साथ गेंदबाजी कर विकेट चटकाने में माहिर हैं।