spot_img

पीएम मोदी की तारीफ चिराग पासवान ने की, बोले- उनमें पिता की तरह अपनत्व का जज्बा

HomeNATIONALपीएम मोदी की तारीफ चिराग पासवान ने की, बोले- उनमें पिता की...

दिल्ली। दिवंगत नेता राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान (CHIRAG PASWAN) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी को अपने पिता रामविलास पासवान की तरह बताया। चिराग ने कहा, पीएम मोदी में उनके पिता की तरह अपनत्व का जज्बा है।

दरअसल, राम विलास पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण दिया गया। इस मौके पर चिराग पासवान (CHIRAG PASWAN)  ने पीएम मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने चिराग से हाल चाल जाना। मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट की और प्रधानमंत्री की तारीफ की।

भैयाजी ये भी देखें : उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बढ़ी ठंड, बदल गई स्कूल की टाइमिंग

ट्वीट करके बताई मन की बात

चिराग पासवान (CHIRAG PASWAN) ने ट्वीट कर लिखा, आत्मीयता और आजीवन संबंधों में बढ़चढ़ कर निवेश करने के प्रयासों की वजह से पिताजी के सभी संबंध व्यक्तिगत थे। लोगों और उनके हितों से जुड़े रहने और अपनत्व का वही जज्बा पीएम मोदी में भी देखा है। हाल की संक्षिप्त मुलाकात में उन्होंने कुशलक्षेम पूछा।

ये सम्मान बेहद खास- चिराग

इससे पहले चिराग पासवान ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पद्म भूषण लेते हुए वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, आज का दिन मिश्रित भावनाओं से भरा हुआ है। एक तरफ जहां आंखें नम है तो वही सीना गर्व से भरा हुआ है। पापा को आज मिला सम्मान बेहद खास है। पर पहली बार है कि ऐसे खास मौके पर मां और मेरे साथ वे खुद मौजूद नहीं।