spot_img

मंत्री अमरजीत का बड़ा बयान, कहा-“धान वाले बाबा” कहलाएंगे सीएम भूपेश बघेल

HomeCHHATTISGARHमंत्री अमरजीत का बड़ा बयान, कहा-"धान वाले बाबा" कहलाएंगे सीएम भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक दिसंबर से शुरू हो रही धान खरीदी की तैयारियां पुरे ज़ोर शोर से चल रही है, उससे कहीं तेज़ धान को लेकर सियासी तीर चलाए जा रहे है। खरीदी की तैयारियों को लेकर मीडिया से चर्चा करते हुए सूबे के खाद्य मंत्री ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : मद्रासी होटल और शीतल लॉज़ पर निगम ने ठोका ज़ुर्माना, बाहर…

मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को “धान वाले बाबा” के नाम से जानेगा।

दरअसल छत्तीसगढ़ में 1 दिसंबर से समर्थन मूल्य धान खरीदी की शुरुआत होनी है। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सेंट्रल पूल से 23 लाख मीट्रिक टन उसना चावल की खरीदी किए जाने की मांग को भी एक बार फिर से दोहराते हुए, केंद्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात का समय मांगा है।

इधर पिछली बार की तरह से केंद्र सरकार के साथ बात ना बनने की स्थिति को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि “हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच पटती नहीं है लेकिन वार्ता होती रहती है।”

धान वाले बाबा होंगे भूपेश-अमरजीत

इधर सूबे के धान खरीदी सिस्टम को सराहते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “आज धान खरीदी को लेकर पूरे देश में छत्तीसगढ़ का नाम है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : गांवों के उत्पादों की मार्केटिंग के लिए शहरों…

केंद्र सरकार के असहयोग के बावजूद रिकॉर्ड खरीदी हो रही है। इस साल भी 105 लाख मीट्रिक टन रिकॉर्ड धान खरीदी होगी। अब लोग छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को “धान वाले बाबा” के नाम से जानेंगे।”