spot_img

दबंगों ने वकील को मारी गोली, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

HomeNATIONALदबंगों ने वकील को मारी गोली, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

आगरा। धनतेरस के दिन उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बड़ी वारदात हुई है। शाहगंज इलाके में एक वकील की गोली मारकर सरेआम हत्या (MURDER) कर दी गई।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली में खतरनाक वायरस की दस्तक, 60 दिन में 44 गुना बढ़े मरीज

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी जुटी है। बताया जा रहा है कि वकील रामबाबू को प्रशांत पचौरी नाम की वकील ने ही गोली मारी है। गंभीर हालत में राम बाबू को लेकर अस्पताल जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वकील की हत्या के बाद पूरे इलाके में मातम है और घर वाले पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र के भोजीपुरा (MURDER) का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में आरोपी वकील प्रशांत पचौरी ने आज शाम रामबाबू को गोली मार दी। गंभीर हालत में राम बाबू को लेकर लोग अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रामबाबू की मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है और वह पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

रामबाबू और आरोपी प्रशांत पचौरी में विवाद (MURDER) चल रहा था और इसकी सूचना पुलिस को भी थी लेकिन समय रहते पुलिस कोई कार्यवाही ना की और आज यह घटना घट गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे एसएसपी सुधीर सिंह ने शव को पोस्टमार्टम को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पूरे मामले में छानबीन शुरू कर दी है। बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स को भी तैनात किया गया है। पुलिस आरोपी प्रशांत पचौरी की तलाश में लगी हुई है।