हुक्का बार: राजधानी में कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी, रसूखदारों के रसूख अफसरों के आगे अब बौना

0
45

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल के निर्देश के बाद प्रदेश पुलिस ने हुक्का बार (HUKKA BAR) संचालकों के खिलाफ धावा बोल दिया। रायपुर, दुर्ग समेत पूरे प्रदेश में हुक्का बार संचालकों के खिलाफ पुलिस का कार्रवाई अभियान जारी है। शनिवार को छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारियों ने दुर्ग और रायपुर में कार्रवाई अभियान चलाया। दुर्ग में 18 और रायपुर में आधा दर्जन से ज्यादा हुक्का बार में दबिश देकर जब्ती बनाना और कोटप्पा एक्ट के तहत कार्रवाई करना पुलिस ने शुरु कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्योत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ दिखेगी विकास की झलक

स्पेशल टीम का गठन

रायपुर में रसूखदार हुक्का पार्लर संचालको (HUKKA BAR) पर कार्रवाई करने के लिए रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने स्पेशल टीम का गठन किया है। ये टीम शाम 7 बजे से ही शहर में कार्रवाई करने के लिए सक्रिय हो गई है। शनिवार को स्पेशल टीम ने तेलीबांधा और वीआईपी रोड समेत शहर में दबिश दी। खबर लिखे जाने तक पुलिस का कार्रवाई अभियान जारी था।

रसूखदार हुए खामोश

पूर्व में पुलिस हुक्का पार्लरों पर कार्रवाई (HUKKA BAR) करने पहुंची थी, तो रसूखदार अपनी एप्रोच के सहारे पुलिसकर्मियों को डराकर पार्लरों से वापस कर देते थे। सीएम के निर्देश के बाद पुलिस को बल मिल गया है। शुक्रवार-शनिवार को कार्रवाई करने पहुंचे अफसरों को रसूखदारों ने पहले रौब दिखाया, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे किसी की नहीं चली। पुलिस की सख्ती रसूखदारों के आगे कब तक चलेगी? इस सवाल का जवाब अभी भविष्य के गर्त में छिपा हुआ है।