spot_img

NCB की टीम पहुंची शाहरुख के “मन्नत” अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया

HomeENTERTAINMENTNCB की टीम पहुंची शाहरुख के "मन्नत" अनन्या पांडे को पूछताछ के...

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के घर “मन्नत” में पहुंची है। इसके साथ ही NCB की एक दूसरी टीम ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के अंधेरी स्थित घर पर भी पहुंची है।

भैयाजी ये भी देखे : आर्यन के समर्थन में आई उर्फी जावेद, कहा अभिनेताओं को शर्मसार करने की जल्दी

इधर इससे कुछ देर पहले ही शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे।
एनसीबी की टीम शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ के उनके बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ घंटे बाद पहुंची, जहां वह मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार होने के बाद बंद है।

शाहरुख के घर मन्नत में घर पर पहुंची NCB टीम के एक अधिकारी ने कहा कि “ये विजिट एक औपचारिक नोटिस देने के लिए था, जिसमें कहा गया था कि यदि आर्यन खान के पास कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है, तो उन्हें जांच के लिए NCB को सौंप दिया जाना चाहिए।”

इधर एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए तलब किया है, टीम ने अनन्य के घर से भी कुछ सामान ले कर गई है, हालाँकि इसमें क्या कुछ है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद इन्हे गिरफ्तार किया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : जेल के अंदर ही रहेगा “आर्यन” नहीं मिली स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट से जमानत

आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिसमें कल हुई सुनवाई के बाद उच्च न्यायालय ने कहा है कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।