spot_img

बड़ी ख़बर : नारायणपुर SP उदय किरण के खिलाफ CM भूपेश ने दिए जाँच के आदेश

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : नारायणपुर SP उदय किरण के खिलाफ CM भूपेश ने...

बस्तर। अपने ही ड्राइवर आरक्षक जयलाल नेताम से मारपीट करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण के खिलाफ जाँच बिठाई जाएगी। इसके लिए सीएम भूपेश बघेल ने खुद आदेश दिए है।

भैयाजी ये भी देखे : CM की सौगात, बकावंड तहसील में 15 दिन लगेगा SDM कार्यालय,…

उन्होंने इस मामलें को गंभीरता से लेते हुए एसपी उदय किरण के खिलाफ जाँच पड़ताल करने के निर्देश दिए है। जाँच का जिम्मा उन्होंने खुद बस्तर आईजी सुंदरराज पी. को सौपा है। इसके लिए उन्होंने जल्द से जल्द जाँच कर उन्हें अपनी रिपोर्ट सौपे के लिए कहा है।

गौरतलब है कि सूबे अपने ट्रेनिंग के दौरान से ही विवादों में घिरे रहने वाले IPS और वर्तमान में नारायणपुर एसपी उदय किरण पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगा है। हालाँकि उन्होंने अपने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए महज़ डांटडपट करने की बात कह रहे है।

नारायणपुर एसपी उदय किरण पर उनके अपने ही ड्राइवर ने मारपीट का आरोप लगाया है। ड्राइवर आरक्षक जयलाल नेताम को एसपी उदय किरण ने बेरहमी से पिता है जिसके बाद उसे इलाज़ के लिए अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है।

इस मारपीट के मामलें में जब एसपी उदय किरण से मीडिया ने सवाल दागे तो उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को खारी करते हुए गलत और बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि “सरकारी गाड़ी की सफ़ाई नहीं की थी, मैंने उसे डाँटा और कहा कि तुमसे गाड़ी की सफ़ाई नहीं होती तो तुम को लाइन भेज रहा हूँ! जिसे वो गलत ढंग से प्रचारित कर रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में ऐसे मनेगी ईद मिलादुन्नबी, मस्जिदों में तकरीर, परचम कुसाई…

गौरतलब है कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने महासमुंद में विधायक विमल चोपड़ा और उनके समर्थकों से मारपीट की घटना पर आईपीएस उदय किरण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।