spot_img

विधायक से मारपीट करने वाले IPS उदय किरण ने ड्राइवर को पीटा, अस्पताल में भर्ती

HomeCHHATTISGARHBASTARविधायक से मारपीट करने वाले IPS उदय किरण ने ड्राइवर को पीटा,...

नारायणपुर। सूबे अपने ट्रेनिंग के दौरान से ही विवादों में घिरे रहने वाले IPS और वर्तमान में नारायणपुर एसपी उदय किरण पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगा है। हालाँकि उन्होंने अपने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए महज़ डांटडपट करने की बात कह रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : मातृ एवं शिशु अस्पताल का पहुंचे स्वास्थ्य और प्रभारी मंत्री, कहा…

नारायणपुर एसपी उदय किरण पर उनके अपने ही ड्राइवर ने मारपीट का आरोप लगाया है। ड्राइवर आरक्षक जयलाल नेताम को एसपी उदय किरण ने बेरहमी से पिता है जिसके बाद उसे इलाज़ के लिए अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है।

इस मारपीट के मामलें में जब एसपी उदय किरण से मीडिया ने सवाल दागे तो उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को खारी करते हुए गलत और बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि “सरकारी गाड़ी की सफ़ाई नहीं की थी, मैंने उसे डाँटा और कहा कि तुमसे गाड़ी की सफ़ाई नहीं होती तो तुम को लाइन भेज रहा हूँ! जिसे वो गलत ढंग से प्रचारित कर रहा है।”

गौरतलब है कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने महासमुंद में विधायक विमल चोपड़ा और उनके समर्थकों से मारपीट की घटना पर IPS उदय किरण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

IPS के खिलाफ आदिवासी समाज का फूटा गुस्सा

इधर एसपी के ड्राइवर जयलाल नेताम से मारपीट के बाद इस मामलें में आदिवासी समाज का गुस्सा अफसर के खिलाफ फूटा है। इस मामलें में आदिवासी समाज के नेता व पूर्व सांसद सोहन पोटाई ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “आईपीएस उदय किरण ने अपने ही ड्राइवर आरक्षक की बड़ी बेरहमी से पिटाई की है। उसकी हालत ये है कि वो ढंग से खड़े तक नहीं हो पा रहा है चलना तो बहोत दूर की बात है। इस हालत में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।”

भैयाजी ये भी देखे : वन विभाग की बड़ी कार्यवाही, पांच लाख की सॉल सागौन जैसी…

आदिवासी समाज के नेता पोटाई ने एसपी उदय किरण को तत्काल पद से हटाने और एट्रोसिटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में आदिवासी समाज की बैठक बुलाई गई है, जिसके बाद यदि शासन की ओर से कार्रवाई नहीं की जाएगी तो आंदोलन शुरू किया जाएगा।