spot_img

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज़ कराई राज कुंद्रा के खिलाफ FIR, यौन उत्पीड़न का आरोप

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज़ कराई राज कुंद्रा के खिलाफ FIR, यौन...

मुंबई। पहले ही मुसीबतों से घिरे राज कुंद्रा की मुसीबतें अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने और बढ़ा दी है। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के नाम पर FIR दर्ज़ करवाई है।

भैयाजी ये भी देखे : आर्यन के समर्थन में आई उर्फी जावेद, कहा अभिनेताओं को शर्मसार करने की जल्दी

इस FIR में शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ही साथ शिल्पा शेट्टी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा को अश्लिल फिल्म बनाने के आरोपों में गिरफ्तार भी किया गया था। बड़ी मशक्क्त के बाद राज को ज़मानत करीब पखवाड़े भर पहले ही मिली है।

इसी मामलें में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर कई संगीन आरोप लगाए थे, जिसके बाद शर्लिन ने शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस एफआईआर के बाद इस केस में एक न्य ट्वीस्ट देखने को मिल सकता हैं।

14 अक्टूबर को अभिनेता शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज की है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस रकुल प्रीत इनसे करती है प्यार, दिखी तस्वीर…लिखा “हैप्पी बर्थडे माय लव”

मीडिया से चर्चा करते हुए शर्लिन ने कहा कि ” मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है। मेरा अनुरोध है आदरणीय मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे जी से और मुंबई पुलिस से की पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिले।”