spot_img

मौते के आंकड़े छिपाने वाले अफसरों पर 50 रुपए का जुर्माना, यह है प्रदेश सरकार की गंभीरता- सिंहदेव

HomeCHHATTISGARHBILASPURमौते के आंकड़े छिपाने वाले अफसरों पर 50 रुपए का जुर्माना, यह...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव (ANURAG SINGHDEV) ने कहा, बिलासपुर में कोरोना संक्रमण से हुई 328 मौतों का आंकड़ा छिपाया जाना बेहद गंभीर मामला है। इसमें मौत के मामलों में खिलवाड़ करने वाले अफसरों पर महज 50 रुपए का जुर्माना लगाया है। उनका कहना है यह जुर्माना बताता है कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर कितनी गंभीर रही है।

भैयाजी ये भी देखे :  पत्थलगांव घटना: मृतक के परिजनाें काे राज्य सरकार दे 50 लाख मुआवजा: डॉ रमन सिंह

सिंहदेव (ANURAG SINGHDEV)  ने कहा कि कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छिपाने की इतनी गंभीर लापरवाही को लेकर प्रदेश सरकार की संवेदनहीनता के चरम का प्रदर्शन हुआ है। अभी तो यह एक स्थान का मामला सामने आया है, जबकि भाजपा ने कोरोना की पहली व दूसरी लहर के दौरान ही प्रदेशभर में संक्रमितों व मृतकों के आंकड़ों के साथ हुई छेड़छाड़ पर प्रदेश सरकार का ध्यान लगातार आकृष्ट किया था, लेकिन तब प्रदेश सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था।

सिंहदेव (ANURAG SINGHDEV)  ने कहा कि नीयत और नीति के मोर्चे पर दरिद्र हो चली यह प्रदेश सरकार अब भी लोगों के साथ कैसा क्रूर मजाक कर रही है, बिलासपुर का यह मामला उसकी एक झलक है। श्री सिंहदेव ने कहा कि बिलासपुर में कोरोना मृतकों के आंकड़े छिपाने और अफसरों पर किए गए जुर्माने से प्रदेश सरकार क्या यह बताना चाह रही है कि उसके अधिकारी बड़ी-से-बड़ी लापरवाही करके सिर्फ 50 रुपए का जुर्माना अदा करके छुट्टी पा सकते हैं।