spot_img

बलरामपुर रेप : मंत्री डहरिया के बयान से मचा बवाल, भाजपाइयों ने फूंका पुतला

HomeCHHATTISGARHबलरामपुर रेप : मंत्री डहरिया के बयान से मचा बवाल, भाजपाइयों ने...

बलरामपुर। बलरामपुर दुष्कर्म (Balrampur Rape) मामलें में प्रदेश के मंत्री शिव डहरिया (Shiv Dahariya)के विवादित बयान को लेकर भाजपा ने उनका पुतला फूंका है। इसके साथ ही स्थानीय मंत्री डॉ प्रेमसिंह साय टेकाम पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री रामसेवक पैकरा ने वाड्रफनगर में इस प्रदर्शन की अगुवानी की।

बलरामपुर दुष्कर्म (Balrampur Rape) मामलें में पैकरा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “बलात्कार की घटना घटना होती है, इसमें छोटा बड़ा कुछ नहीं होता। मगर दुर्भाग्य है कि हाथरस कांड को बड़ा बताने वाले प्रदेश के ज़िम्मेदार मंत्री यहाँ की घटना को सियासी तराज़ू से तौल रहे है, इसे छोटा बता रहे, जो की अशोभनीय है। पैकरा ने कहा कि “ऐसी घटनाओं की तुलना करना और इस तरह की विवादित बयानबाज़ी करना एक मंत्री को शोभा नहीं देता है।”

भैयाजी ये भी देखे : योगी सरकार के खिलाफ NSUI ने काले गुब्बारे उड़ाकर किया प्रदर्शन

पैकरा का साथ देते हुए भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने भी कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया है। अनुराग ने कहा है कि “जिस विधानसभा में घटना हुई है, वहां से प्रदेश सरकार में बतौर मंत्री काम कर रहे नेताजी को इतनी भी फुरसत नहीं की वे पीड़ित परिवार से मिल सकें। उन्होंने कहा कि ये क्षेत्र मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के विधानसभा क्षेत्र में आता है, घटना को आज हफ्ते भर होने जा रहा है बावज़ुद इसके उन्होंने उस पीड़ित परिवार का हाल जानना उचित नहीं समझा। इस कृत्य का गुस्सा क्षेत्र के लोगो में है।”

आप भी सुनिए क्या कुछ कहा था मंत्री डहरिया ने…