IPL 2021: फाइनल में पहुंचकर खुश है KKR के कप्तान मोर्गन, CSK से मुकाबला

0
51

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन IPL 2021 के फाइनल मुकाबले में जगह बनाने के बाद बेहद खुश है। बुधवार को शरजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबलें में मिली जीत के बाद उन्होंने सभी खिलाड़ियों के खेल के लिए भी आभार जताया है।

भैयाजी ये भी देखे : T20 World Cup : टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च, दर्शकों की हूटिंग वाइब आई नज़र

मीडिया से चर्चा करते हुए मोर्गन ने कहा “मैच के अंतिम चार ओवर में महज सात रन पर चार विकेट गवांने के बाद टीम बिखर सी गई थी। वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल के शानदार शुरुआत के बाद हमारे लिए चीजें आसान हो गई थी पर हमने अंत में काफी विकेट गवां दिए जिसके चलते हमारे लिए रास्ता कठिन हो गया। अब मैं खुश हूं की हमने फाइनल में जगह बना ली है।”

उन्होंने कहा “हम आसानी से जीत सकते थे पर IPL 2021 में दिल्ली की टीम ने शानदार खेल खेला है। हमें दो गेंदों में छह रन की जरुरत थी और राहुल त्रिपाठी ने बखूबी अपना काम किया। यह देख कर अच्छा लगता है जब कोई युवा खिलाड़ी टीम को आगे लेकर जाता है।”

IPL 2021 : KKR vs CSK के बीच फ़ाइनल

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स को अब शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में खेलना है।

भैयाजी ये भी देखे : पाकिस्तान के PM बोले, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द नहीं कर सकतें

दोनों टीमों का फाइनल में 2012 के बाद पहली पार आमना सामना होगा। इन दोनों में शानदार बल्लेबाज़ी क्रम और बेहतरीन गेंदबाज़ है। ऐसे में फाइनल का मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा।