माना के सुने मकान में चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ़्तार, दो लाख के जेवरात बरामद

0
74

रायपुर। माना के एक सुने मकान में 29-30 सितंबर दरम्यानी रात हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने इस मामलें में कचना के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्ग में एक युवक ने की आत्महत्या, पहले भी दो बार…

प्रार्थी मुकेश यादव ने इस मामलें की शिकायत दर्ज़ कराई थी। जिसमें उन्होंने परिवार समेत खुद को 29-30 सितंबर को निजी काम से बेरला जाना बताया।

इसी दौरान वापसी में घर आने के बाद घर में सामान बिखरा हुआ मिला साथ ही आलमारी टूटी हुई दिखी जिसके बाद खोजबीन में तमाम जेवर और नकदी चोरी होने की शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज़ कराए। जिसके बाद माना पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आस पास लगे कैमरों से फुटेज खंगाले।

इसी दौरान सायबर सेल की टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि घटना स्थल के आसपास कचना खम्हारडीह निवासी शातिर चोर पवन मण्डल को अपने एक साथ के साथ वहां देखा गया था ,पवन पहले भी चोरी के कई मामलों में जेल जा चूका है।

लिहाज़ा पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। तगड़ी पूछताछ में पवन ने अपने साथी रोशन देवदास के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देना काबुल किया। पवन के बयान के आधार पर जिस पर घटना में संलिप्त आरोपी रोशन देवदास को भी गिरफ्तार किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : ओडिशा से गांजा लाकर बस स्टैंड में कर रहा था ग्राहक…

दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की सोने के जेवरात 03 तोला, चांदी के जेवरात 600 ग्राम तथा घटना में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन कुल माल तकरीबन 2,00,000/- रूपये जप्त किया गया है।