दुर्ग में एक युवक ने की आत्महत्या, पहले भी दो बार की थी कोशिश, था परेशान…

0
69

दुर्ग। दुर्ग में एक छात्र ने छठवीं मंज़िल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। इसके पहले उसने अपने घर पर बात की थी। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम ललित शर्मा बताया जा रहा है, जो न्यू खुर्सीपार का रहने वाला था।

भैयाजी ये भी देखे : Video : पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने पदयात्रा से साधा निशाना,…

ये घटना स्मृति नगर थाना क्षेत्र के दीनदयाल काॅलोनी की बताई गई है। जहाँ युवक ललित ने अपार्टमेंट के छठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। हालाँकि घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच कर अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर चुकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इधर तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों कि मानें तो इस सुसाइड नोड में युवक ने अपनी निजी परेशनियों का हवाला देते हुए आत्महत्या की है। हालाँकि पुलिस इस मामलें में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं के आधार पर अपनी जाँच पड़ताल करने की बात कह रही है।

इधर जब इस मामलें में ललित के परिजनों से पुलिस ने चर्चा की तो उन्होंने बताया कि ललित कुछ दिनो से काफी परेशान था, जिसकी वज़ह से वो बेहद शराब भी पिने लगा था। परिजनों ने इस बात का खुलासा किया कि ललित ने इसके पहले भी दो मर्तबा आत्महत्या करने की कोशिश कर चूका है।

भैयाजी ये भी देखे : आदिवासी नृत्य महोत्सव : जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल को वोरा…

हालाँकि समय रहने परिजनों ने खुद उसे बचाने की बात कही। ललित के परिवार वालों ने पुलिस को बताया की आत्महत्या करने से पहले भी उसने घर वालों से आखरी बार बात की थी। फोन पर भी उसने कहा था कि ये आखिरी दफे वो बात कर रहा है।