spot_img

लखीमपुर हत्याकांड के आरोपी आशीष मिश्रा पहुंचे क्राइम ब्रांच, फोर्स तैनात

HomeNATIONALलखीमपुर हत्याकांड के आरोपी आशीष मिश्रा पहुंचे क्राइम ब्रांच, फोर्स तैनात

लखीमपुर। लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri Hinsa) मामले में सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देशों के क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार ने आज आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की पूरी तैयारी कर ली है। लखीमपुर कांड के मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। जांच टीम के सामने 11 बजे आशीष मिश्र को पेश होना है। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच अपने वकील के साथ पहुंचे है।

इंटरनेट सेवाएं बंद

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Hinsa)  की इंटरनेट सेवाएं बंद चल रही हैं। गौरतलब है कि लखीमपुर में तेज रफ्तार गाड़ियों के काफिले को किसानों पर चढ़ा दिया गया था जिसमें किसानों व पत्रकार सहित कुल आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस संबंध में लखीमपुर खीरी में आईजी उपेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में एसपी विजय ढुल, सीओ संजय तिवारी और क्राइम ब्रांच की टीम मुस्तैद है। केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के घर के बाहर भारी फोर्स पहुंच गई है। बैरीकेडिंग कर दी गई है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: अब बायोलॉजी के स्टूडेंट भी बनेंगे इंजीनियर, गणित की अनिवार्यता खत्म

आशीष मिश्र से पूछताछ जारी

फिलहाल मामले में क्राइम ब्रांच आशीष मिश्र से पूछताछ जारी है। एसपी विजय ढुल ने कहा है कि थोड़ी देर में प्रेस कांफ्रेंस होगी। जिसमें विस्तार से जानकारी दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स (Lakhimpur Kheri Hinsa) के अनुसार आशीष मिश्र मुंह पर कपड़ा बांधे था। उसे निर्धारित रास्ते से न लाकर पीछे के रास्ते से लाया गया। वह मुंह पर कपड़ा बांधे था। उसके साथ अधिवक्ता अवधेश सिंह थे। अपने अधिवक्ता के साथ आशीष मिश्रा जांच कमेटी के सामने पहुंचा।