spot_img

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से मिले योगेश अग्रवाल, GST में बदलाव की रखी मांग

HomeINTERNATIONALBUSINESSवित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से मिले योगेश अग्रवाल, GST में बदलाव की रखी...

रायपुर। एक दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंची वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल और उनके साथ शहर के प्रतिष्ठित व्यापारियों ने मुलाकात की।

भैयाजी ये भी देखे : उपद्रव के बाद कवर्धा में कर्फ्यू, अफसरों का तर्क जानबूझ कर…

इस दौरान योगेश अग्रवाल और उनके साथ व्यापारियों ने जीएसटी में व्यापारियों को हो रही दिक्कत से निजात दिलाने के लिए 13 बिंदुओं का एक सुझाव पत्र भी वित्त मंत्री को सौंपा है।

साथ ही उन्होंने जीएसटी में उनकी मांग पर किए गए विभिन्न बदलाव के लिए उनका आभार भी जताया है। उन्होंने GST की तकलीफों से वित्त मंत्री से छत्तीसगढ़ समेत देश भर के तमाम व्यापारियों को राहत देने की बात कही है।

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि GST को लेकर कई मामलों पर व्यापारी और ग्राहक दोनों की जेब पर तगड़ा असर पड़ता है। वहीं कई बिंदुओं में तकनीकी खामियों की वज़ह से अब भी परेशानियां हो रही है। इसमें कुछ अमूलचूल परिवर्तन करने के बाद दोनों पक्षों को राहत मिल सकती है।

इसी संबंध में हमने 13 बिंदुओं का एक ज्ञापन वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सौंपा है। जिसके माध्यम से हमने जीएसटी में इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अपनी ओर से सुझाव भी दिए है। इस मामले में वित्त मंत्री ने विस्तृत चर्चा कर निराकरण की बात भी कही है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : गांजे की कर रहे थे तस्करी, 41 किलों…

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल की अगवानी में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात के दौरान राजेश वासवानी, निकेश बरडिया, चेतन तारवानी, विजय तायल समेत कई व्यापारी भी मौजूद रहे।

ये है 13 बिंदुओं का ज्ञापन क्लिक करें