spot_img

बस्तर दशहरा : क्रय समितियों की हुई बैठक, सांसद बैज बोले-भव्य होगा आयोजन

HomeCHHATTISGARHBASTARबस्तर दशहरा : क्रय समितियों की हुई बैठक, सांसद बैज बोले-भव्य होगा...

जगदलपुर। बस्तर दशहरा के आयोजन के लिए दशहरा समिति के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज की अध्यक्षता में क्रय समितियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में दशहरा आयोजन समिति के उपाध्यक्ष अर्जुन कर्मा भी उपस्थित थे।

भैयाजी ये भी देखे : “पानी” की पहुंच से खुश है बैगा जनजाति की महिलाएं, कहा-अब…

स्थानीय विश्राम भवन में आयोजित बैठक में चावल, समिति, किराना सामग्री, वस्त्र आदि सामग्री के क्रय के लिए गठित समितियों के सदस्यों से चर्चा करते हुए सांसद बैज ने कहा कि बस्तर दशहरा के आयोजन के माध्यम से माईं दंतेश्वरी की सेवा का अवसर मिलता है।

बस्तर दशहरा के आयोजन को और अधिक भव्य बनाने के साथ ही इसके आयोजन की लागत को कम करने के लिए विभिन्न क्रय समितियों का गठन करते हुए सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल प्रारंभ हुई इस व्यवस्था से बस्तर दशहरा के आयोजन में लगने वाली लागत में कमी आई है तथा आशा है कि इस वर्ष भी खर्च में कटौती करते हुए भी इसके आयोजन को और अधिक भव्य बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बस्तर दशहरा के लिए उपलब्ध संसाधनों का अधिक से अधिक सदुपयोग करते हुए आयोजन को और अधिक भव्य बनाना है तथा इसके लिए पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य करना है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : विष्णुदेव साय का सरकार पर आरोप, 16 सौ…

बैठक में अनुविभागीय दंडाधिकारी जीआर मरकाम, संयुक्त कलेक्टर दिनेश नाग, वन विभाग की अनुविभागीय अधिकारी सुषमा नेताम, बस्तर दशहरा आयोजन समिति के सचिव एवं तहसीलदार पुष्पराज पात्र, राजस्व निरीक्षक सतीश मिश्रा सहित क्रय समितियों के सदस्यगण उपस्थित थे।