spot_img

सीएम भूपेश बघेल ने क्यों कहा “अरे मेरे विधायक है भई क्यों नहीं मिलूंगा”

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश बघेल ने क्यों कहा "अरे मेरे विधायक है भई क्यों...

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली रवाना हो चुके है। वहां वे सीधे पार्टी मुख्यालय जाकर आला नेताओं से चर्चा करेंगे। दिल्ली जाने से पहले सीएम भूपेश ने मीडिया से चर्चा की।

भैयाजी ये भी देखे : लखीमपुर हिंसा : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दागा सवाल, यूपी जाने…

इस दौरान दिल्ली में जमे विधायकों से मुलाकात करने को लेकर सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने तल्खी के साथ जवाब दिया। उन्होंने दो टूक में कहा की “अरे मेरे विधायक है भई क्यों नहीं मिलूंगा…!”

सीएम ने कहा कि “मेरे विधायक हमेशा आते रहते हैं मिलते रहते हैं उसमें क्या है। दिल्ली जाने वहां आला नेताओं से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि “अभी मैं एआईसीसी जा रहा हूं, आगे वहां बात होगी।”

उन्होंने कहा कि “विधायक अभी दिल्ली में है, उनसे मेरी कोई बात नहीं हुई है। उनसे लगातार मेरी मुलाकात होती है, वह घूमने फिरने गए हैं, इसे राजनैतिक चश्मे से बिल्कुल मत देखिए।”

सीएम भूपेश से जब उनके साथ विधायकों के यूपी जाने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “पार्टी का निर्देश यदि उनको मिलेंगे तो वह यूपी जाएंगे, अगर नहीं मिलेंगे तो क्यों जाएंगे।

विधायकों से मिलने में कोई रोक है क्या

उनसे जब पूछा गया कि उनकी मुलाकात वहां गए विधायकों से भी होगी क्या तब उन्होंने दो टूक में जवाब दिया “अरे मेरे विधायक है भाई, मैं विधायक दल का नेता हूं ! यह पहली बार ऐसा पूछा जा रहा है कि विधायकों से मिलेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : अमिताभ बच्चन ने पूछा बस्तर की स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल, सीएम…

अरे मैं विपक्षी नेताओं से मिलता हूं, तो उसमें कोई दिक्कत है क्या ? मैं विधायक दल का नेता हूं, अपने विधायकों से या दूसरे पार्टी के विधायकों से मिलने से कोई रोक है क्या ?”