spot_img

जो लोग सवाल उठा रहे हैं, उन्हें पार्टी ने क्या क्या नहीं दिया: सीएम भूपेश बघेल

HomeCHHATTISGARHजो लोग सवाल उठा रहे हैं, उन्हें पार्टी ने क्या क्या नहीं...

रायपुर। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में मचे उथल-पुथल को लेकर सामने आये कपिल सिब्बल (Congress Leader Kapil Sibbal) के बयान से पूरा कांग्रेस में खलबली मच गई है।

कांग्रेस से जुड़े बड़े नेताओं का इसके विरोध में प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने भी ट्वीट कर सिब्बल के खिलाफ भड़कते हुए नजर आये।

सीएम बघेल ने कहा, कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कठिन परिस्थितियों में पार्टी को संभाला है। हमें उन पर पूरा भरोसा है। जो लोग सवाल उठा रहे हैं, उन्हें पार्टी ने क्या क्या नहीं दिया। उनका एजेंडा समझना होगा।

बुधवार को दिया था सिब्बल ने बयान

बताते चलें कि बुधवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) की अमित शाह (Amit Shah) के साथ फोटो सामने आने के बाद कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का बयान सामने आया था।
इसमें उन्होंने कांग्रेस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘कांग्रेस का कोई इलेक्टेड प्रेसिडेंट नहीं है, पर फैसला कोई न कोई तो ले ही रहा है ना। गलत हो, सही हो.. ये चर्चा वर्किंग कमेटी (Working Committee) में होनी चाहिए। लोग पार्टी छोड़कर क्यों जा रहे हैं, ये सोचने की जरूरत है।’

हम मुद्दे उठाते रहेंगे

कपिल सिब्बल ने कहा, ‘हम G-23 हैं, निश्चित तौर पर जी हुजूर-23 नहीं हैं। हम मुद्दे उठाते रहेंगे। मैं आपसे कांग्रेस के उन लोगों की तरफ से बात कर रहा हूं, जिन्होंने पिछले साल अगस्त में CWC और सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को चिट्ठी लिखकर पार्टी अध्यक्ष का चुनाव कराने की मांग की थी। हम पार्टी नेतृत्व की तरफ से अब भी उस पर एक्शन लिए जाने का इंतजार कर रहे हैं।’