spot_img

दूध पीने की जिद कर रहा ढाई साल का मासूम, मां ने उतारा मौत के घाट

HomeCHHATTISGARHदूध पीने की जिद कर रहा ढाई साल का मासूम, मां ने...

कोरबा़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दूध पीने की जिद कर रहे ढाई साल के मासूम को उसकी मां ने मौत (MURDER) के घाट उतार दिया। मानसिक रूप से कमजोर मां ने दूध पीने की जिद पर अड़े अपने बच्चे को उठाकर फर्श पर पटक दिया। फर्श गिरने से बच्चे को गहरी चोट लगी और उसकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामलें में मर्ग कायम करके जांच शुरु कर दी है। आरोपी मां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बस्तरवासियों को मिलेगी सौगात, भुवनेश्वर-विशाखापत्तनम के लिए फ्लाइट जल्द

बालको के सेक्टर 5 की घटना

बालको थाना क्षेत्र के सेक्टर 5 के आवास 101 में हुई घटना में ढाई साल के बालक की मौत (MURDER) हो गई। जानकारी के अनुसार बच्चा बार-बार दूध पीने की जिद कर रहा था। इसी बात से परेशान होकर मां प्रमिला राव ने उसे फर्श पर पटक दिया। घर में मौजूद परिजन मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मानसिक रोगी है मां

पुलिस के अनुसार परिजनों ने महिला (MURDER) को मानसिक रोगी बताया है। विवेचना अधिकारियों के अनुसार उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर चालान कोर्ट में पेश करेंगे। जिसके बाद ही न्यायालय स्तर से अपराध और सजा तय होगी। बालको नगर थाना के एएसआई जितेंद्र सिंह ने बताया कि वर्ष 2014 से प्रमिला की मानसिक स्थिति सही नहीं चल रही है। कुछ समय से वह बीमार भी है। परिजन स्थानीय स्तर पर उसका उपचार करा रहे हैं। घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे, जबकि पति घर से बाहर है।