spot_img

सोशल डिसटेंनसिंग के साथ देश भर में हुआ रिले साईक्लोथोन

HomeCHHATTISGARHसोशल डिसटेंनसिंग के साथ देश भर में हुआ रिले साईक्लोथोन

रायपुर। ईमैक एवं छत्तीसगढ़ ऑडियो, वीडियो एंड लाइट ओनर्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में शुक्रवार को देश के साथ राजधानी में रिले साईक्लोथोन (Relay cyclothon) का आयोजन हुआ। रिले साईक्लोथोन में राजधानी के लगभग 60 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की।

रिले साईक्लोथोन (Relay cyclothon) आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में महापौर एजाज ढेबर उपस्थित रहे। महापौर ने साइलिक रैली का फ्लैग ऑफ किया। रिले साईक्लोथोन कार्यक्रम का आयोजन में कोविड गाइड लाइन का पालन किया गया। कार्यक्रम में ईमैक के संरक्षक योगेश अग्रवाल व राष्ट्रीय स्तर की साईकिलिस्ट तहसीन अम्बर भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

ईमैक के संरक्षक योगेश अग्रवाल ने बताया कि रिले साईक्लोथोन (Relay cyclothon) कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से उपस्थित रहे। वर्चुअल समापन समारोह में ईमा के अध्यक्ष रोशन अब्बास, ईमा गवर्नमेंट इंटरेक्शन कमिटी के अध्यक्ष ललित गट्टानी, जी.आई.सी के मेम्बर अर्चन गुर्टू एवं ईमा वेस्ट रीजन की उपाध्यक्ष आरती मट्टू भी उपस्थित थे। ईमा के सदस्यों ने मंत्री जी को कोरोना के कारण इवेंट इंडस्ट्री में आयी तकलीफो से अवगत कराया एवं इवेंट को ओपन करने के लिए कुछ सकारात्मक सुझाव भी दिए। मंत्री जी ने ईमा की परेशानियों को समझा और आश्वासन दिया की बहुत जल्द ही इस पर कोई सकारात्मक निर्णय सरकार द्वारा लिया जायेगा।

16 शहरों में हो रहा आयोजन

आपको बता दे कि साइक्लोथोन का मुख्य उद्देश्य कोरोना की मार झेल रहे इवेंट के व्यवसाय से जुड़े लोगो को होने वाले आर्थिक नुकसान से अवगत कराना था। यह आयोजन देश के 16 अन्य शहरों पर आज गाँधी जयंती के उपलक्ष पर किया गया। इस आयोजन में देश भर के सभी शहरों ने मिल कर 15 हजार 200 लोग साइकिल चला कर रिले साईक्लोथोन का एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।