spot_img

मवेशियों के तस्कर गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोचा

HomeCHHATTISGARHमवेशियों के तस्कर गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोचा

गुंडरदेही। छत्तीसगढ़ के गुंडरदेही में पशु तस्कर (PASHU TASKAR) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुंडरदेही थाने के नव पदस्थ निरीक्षक भानु प्रसाद साव के मार्गदर्शन में पशु तस्कर को सिकोसा बस स्टैंड में पुलिस ने नाकाबंदी कर कार्रवाई की है।

गुंडरदेही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिंग टीम को टाउन सिकोसा में मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि ग्राम हल्दी की ओर से ट्रक क्रमांक CG04NH2355 में मवेशियों को भरकर नागपुर ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस स्टाफ वाहनों को रोककर चेकिंग (PASHU TASKAR) कर रहा था। इस दौरान ग्राम हल्दी की ओर से आ रही ट्रक को रोका और ट्रक की चेकिंग की गई। ट्रक के अंदर मवेशी पाए गए।

भैयाजी ये भी देखे : रेलवे ने 58 वंदे भारत ट्रेन के लिए जारी किया टेंडर, PM के ऐलान के बाद बढ़ी सक्रियता

पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ की। चालक ने अपना नाम मेहबूब पिता अशीफ उम्र 34 वर्ष पार्वती नगर अजनी जिला नागपुर बताया। चालक ने मवेशियों (PASHU TASKAR) को नगरी रोड धमतरी से भरकर कत्ल खाना नागपुर ले जाना बताया। ट्रक चालक ने मवेशी रखने या परिवहन करने के संबंध में काई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। इस पर ट्रक का मौका पंचनामा तैयार कर जब्त मवेशियों को पशु चिकित्साक अधिकारी से स्वास्थ्य परीक्षण कराकर गौशाला भेजा गया।