spot_img

Video : आप बीती बताते हुए रो पड़ी सांसद फूलोदेवी नेताम, छाया बोली झूठे है आरोप

HomeCHHATTISGARHVideo : आप बीती बताते हुए रो पड़ी सांसद फूलोदेवी नेताम, छाया...

रायपुर। राज्यसभा में हुए हंगामे के बीच मार्शल और सांसदों के धक्का मुक्की पर अपनी आप बीती बताते हुए छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम रो पड़ी। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “मोदी सरकार में महिलाऐं सदन के अंदर और सदन के बाहर कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है।”

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : हाईटेंशन वायर की चपेट में आया युवक, 112 की…

नेताम ने कहा कि “हमारे साथ पुरुष मार्शलों ने धक्का मुक्की की, दुर्व्यवहार किया गया, सदन में उस दिन की घटना बहुत पीड़ादायक थी।” इस बयान के बाद नेताम के आंसू निकलने लगे और पूरा माहौल कुछ देर के लिए शांत हो गया।

इधर सांसद छाया वर्मा ने इस मामलें में कहा कि “सरकार सदन में ओबीसी बिल पास कराने पर अड़ियल रवैय्या अपनाए हुए थी। तभी अचानक हमने देखा की कुछ लोग मार्शल के रूप में सदन के अंदर आ गए थे और सांसदों से धक्का मुक्की शुरू की।

वर्मा ने कहा कि “मैं कई सालों से सदन में हूं, हर किसी को जानती हूं, पहचानती हूं। 42 मार्शल सदन के अंदर घुसे तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई। साथी सदस्य फूलोदेवी गिर गईं, उन्हें चोट आई लेकिन भाजपा की ओर से मारपीट के जो आरोप लगाए जा रगे हैं, वह पूरी तरह झूठ है। आप सदन की पूरी कार्यवाही देखेंगे तो सच्चाई जान जाएंगे, जो वीडियो भाजपा की ओर से वायरल किया जा रहा है वह गलत है।”

दुर्व्यवहार सर्वथा अस्वीकार्य-मरकाम

इधर कांग्रेस के प्रदेश मोहन मरकाम ने भी इस मामलें में केंद्र सरकार को घेरा है। मरकाम ने कहा कि “छत्तीसगढ़ की दो महिला सांसदों के साथ पुरूष मार्शलों द्वारा किया गया दुर्व्यवहार मोदी सरकार की मानसिकत और बौद्धिक दिवालिये पन को दिखाता है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर के पेट्रोल पंप में युवकों के साथ की मारपीट, छीना…

जिस देश में नार्यस्तु पूजयन्ति तत्र रमंते देवता की परंपरा रही हो जहाँ महिलाओं के सम्मान करने पर देवताओं के प्रसन्न होने के संस्कार हो वहाँ देश की सबसे बड़ी पंचायत में दो महिला सांसदों के साथ दुर्व्यवहार सर्वथा अस्वीकार्य और अक्षम्य है।”