spot_img

इंस्‍टाग्राम में बादशाह ने डाली छत्‍तीसगढ़ के सहदेव के साथ की तस्‍वीर, लिखा कुछ बड़ा आने वाला है

HomeCHHATTISGARHइंस्‍टाग्राम में बादशाह ने डाली छत्‍तीसगढ़ के सहदेव के साथ की तस्‍वीर,...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सहदेव की आवाज में गाया गया गाना बचपन का प्यार (BACHPAN KA PYAR) पूरे देश में सिर चढ़कर बोल रहा है। रातों-रात इस गाने का वीडियो वायरल होने के बाद छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिन्‍दगढ़ के रहने वाले सहदेव फेमस हो गए।

यह वीडियो (BACHPAN KA PYAR)  रैपर किंग बादशाह तक पहुंचा, तो उन्होंने सहदेव को चंडीगढ़ आने का आवेदन दिया और उसके साथ गाना भी गाया। बादशाह से मिलकर आने के बाद सहदेव ने सीएम भूपेश बघेल से भी मुलाकात की थी। सीएम के साथ यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

अब सहदेव की चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है। मशहूर रैपर बादशााह ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर डाली, जिसमें ब्‍लैक बैकग्राउंड में सहदेव और बादशाह काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍ट पर बादशाह ने लिखे शब्‍दों से यही लग रहा है कि जल्‍द ही कुछ बड़ा होने वाला है।

दरअसल इस गाने (BACHPAN KA PYAR)  को बादशाह सहदेव के साथ मिलकर अपने स्‍टाइल में गाकर लोगों के सामने लाने वाले हैं। हाल ही में बादशाह ने एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में साझा किया था, जिसमें बादशाह को मिलाकर तीन लोग हैं, जो गाने की नई बीट पर धमाल मचाते दिखे। वीडियो में बादशाह के साथ सहदेव भी दिखेंगे, ऐसा कयास लगाया जा रहा है।