spot_img

एक्स बॉयफ्रेंड का सबक सिखाने युवती ने किया गंदा काम, पुलिस ने भेजा जेल

HomeCHHATTISGARHएक्स बॉयफ्रेंड का सबक सिखाने युवती ने किया गंदा काम, पुलिस ने...

रायपुर। ब्रेकअप से नाराज़ युवती ने एक्स बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फर्जी आईडी बनाकर पूर्व प्रेमी और उसके भाई व मित्रों की फोटो डालकर अश्लील कमेंट (CRIME NEWS) करना शुरू कर दिया।

आरोपी युवती ने अपने दोस्तों को भी इस कारनामें में शामिल कर लिया। युवती के इस कारनामें की जानकारी उसके पूर्व प्रेमी को हुई, तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस आरोपी युवती और उसके साथियों को गिरफ्तार (CRIME NEWS) कर लिया है। आरोपियों को जेल भेजन की तैयारी पुलिसकर्मी कर रहे है।

यह है पूरा मामला

मामला चिरमिरी का है, पुलिस के पास राहुल साहू नामक युवक ने शिकायत दी कि, कोई इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीरें डालकर अश्लील कमेंट कर रहा है। पुलिस ने आईपी एड्रेस लेकर सायबर सेल से जानकारी ली। जिसके बाद यह खुलासा हुआ कि युवक राहुल साहू की पूर्व प्रेमिका यह हरकत कर रही थी। युवती ब्रेकअप से बुरी तरह बिफरी हुई थी।

युवक ने अपने नाम से जारी सिम प्रेमिका को दिया था, और ब्रेकअप के बाद उसे इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया था। ब्लॉक होने पर बिफरी युवती ने पूर्व प्रेमी के दिए सिम से ही आयुषी 2 के नाम से एकाउंट बनाया और राहुल तथा उसके नज़दीकी रिश्तेदारों और दोस्तों की तस्वीर डालकर अश्लील कमेंट शुरु कर दिए। कप्तान संतोष सिंह ने बताया, कि आरोपी युवती और उसके साथियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई (CRIME NEWS) की जा रही है।