spot_img

घर में घुसकर महिला का लूटा हार, CCTV कैमरों से आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

HomeCHHATTISGARHBILASPURघर में घुसकर महिला का लूटा हार, CCTV कैमरों से आरोपी की...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के सरकंडा थानाक्षेत्र में देर रात घर में बेटे का इंतजार कर रही, महिला का हार तोड़कर (LOOT) लुटेरे फरार हो गए। पीडि़त ने मामलें की शिकायत सरकंडा पुलिस को की है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के सहारे आरोपी की शिनाख्त करन की कोशिश पुलिस कर रही है।

बिलासपुर पुलिस के अनुसार घटना सरकंडा क्षेत्र के मोपका आवास पारा निवासी राम बाई वर्मा (LOOT) के साथ घटी है। रविवार की रात वह घर के सामने वाले कमरे में अपने बेटे सोनू वर्मा का इंतजार कर रहे थी। वहीं, परिवार के अन्य सदस्य घर के पीछे दूसरे कमरों में थे। रात 10 बजे एक युवक उनके घर में घुसा। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही युवक ने उसके गले से सोने का हार छीन लिया। युवक की हरकतों से हड़बड़ाई महिला ने उसे पकडऩे का प्रयास किया। साथ ही शोर मचा कर परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। परिवार के अन्य सदस्य के पहुचनें से पहले ही युवक वहां से फरार हो गया था।

लाल शर्ट और हरा गमछा में आया था युवक

पीडि़त महिला ने बताया कि आरोपित युवक (LOOT) हरा गमछा में मुंह को ढक रखा था। लुटेरे युवक ने लाल शर्ट और काली पैंट पहनी थी। बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आसपास पूछताछ के बाद लूटेरे की तलाश में जुट गई है। पुलिस इलाके के पुराने अपराधियों की कुंडली भी खंगाल रही है, ताकि पीडि़ता को इंसाफ मिल सके।