spot_img

रायपुर के कारोबारी को ठगने वाला जलगांव से गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHरायपुर के कारोबारी को ठगने वाला जलगांव से गिरफ्तार

रायपुर। लिफ्ट के पाट्र्स सप्लाई के नाम पर रायपुर के कारोबारी से सवा छह लाख की ठगी करने वाले आरोपी को जलगांव से रायपुर पुलिस ने पकड़ा (Arrested) है। धोखाधड़ी करने वाले आरोपी का नाम पुलिस द्वारा विजय मुरलीधरण महाजन बताया जा रहा है। आरोपी पर आगे की कार्रवाई करने की तैयारी पुलिस कर रही है।

न्यू शांति नगर निवासी कारोबारी मोहम्मद आमिर की शिकायत पर आरोपित (Arrested) के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में जुर्म दर्ज है। पीडि़त ने पुलिस कोि बताया, कि उसका फर्म शंकर नगर में होइस्त एलीवेटर के नाम से संचालित है। पीडि़त ने आरोपी से लिफ्ट पाट्र्स की सप्लाई मांगी तो आरोपी ने एडवांस मांगा और फिर सामान की डिलीवरी नहीं दी।

इस तरह आया था संपर्क में

ठगी का शिकार हुए मोहम्मद आमिर ने पुलिस को बताया था कि उनकी वेबसाइट में सारी जानकारी उपलब्ध है, जिससे अन्य व्यवसायी और ग्राहक कारोबार के संबंध में संपर्क साधते हैं। फर्म के द्वारा कई स्थानों अस्पताल, यात्री स्थल, गुड्स केरियर आदि स्थानों पर लिफ्ट लगाने के साथ ही बेचने का कायज़् किया जाता है।

आरोपित वेबसाइट से जानकारी लेकर 26 फरवरी 2021 में मेरे दफ्तर में आकर मुझसे मिल और बताया कि वह स्पेयर पाट्र्स का निर्माता और विक्रेता है। इसके बाद मोहम्मद आमिर ने लिफ्ट और लिफ्ट के पाटर्् के लिए आर्डर किया था। आरोपी ने पैसा लेने के बाद सप्लाई नहीं की और फिर फोन उठाना बंद कर दिया। कारोबारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कारोबारी पर कार्रवाई (Arrested) की है।