spot_img

EXCLUSIVE: सराफा कारोबारी दुग्गड़ की दुकान से 2 करोड़ के ज्वेलरी चुराने वाले दिखे महाराष्ट्र में

HomeCHHATTISGARHEXCLUSIVE: सराफा कारोबारी दुग्गड़ की दुकान से 2 करोड़ के ज्वेलरी चुराने...

रायपुर। राजधानी के सराफा कारोबारी नरेंद्र दुग्गड की दुकान से 2 करोड़ की ज्वेलरी और 3 लाख 50  हजार रुपए चुराने (CHORI) वाले आरोपियों की कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी प्रकाश व भंवरलाल जाट रायपुर से स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर फरार हुए है। इन आरोपियों की गाड़ी को महाराष्ट्र में देखा गया है है। ऐसा दावा पुलिस अधिकारियों का है। आरोपियों की गाड़ी दिखने के बाद रायपुर पुलिस की दो टीम इनकी तलाश में रवाना हुई है। आरोपियों की तलाश कोतवाली पुलिस, तेलीबांधा पुलिस की टीम के अलावा सायबर सेल की टीम कर रही है।

वेरीफिकेशन होता तो रूक सकती थी घटना

केस की जांच करने वाले पुलिसकर्मियों के अनुसार कारोबारी की गलती से इतनी बड़ी घटना हुई है। कारोबारी आरोपी प्रकाश का पुलिस वेरीफिकेशन करवा लेती, तो इस घटना को रोका जा सकता है। कारोबारियों की काम-काज पर रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने सवाल खड़ा किया है। आपको बता दे कि सदर बाजार में चोरी (CHORI)  और सामान होकर फरार होने का यह पहला मामला नहीं है। हर साल इस तरह की शिकातय कोतवाली पुलिस पहुंचती है। हर घटना के बाद पुलिस व कारोबारी बाजार में सख्ती करने की बात कहते है और कुछ दिन बाद स्थिति फिर से पहले की तरह हो जाती है।

ये सामान ले गए आरोपी दुकान से

गल्ले मे रखे 3.50 लाख नगदी ,गोल्ड विथ डायमंड ज्वेलरी लगभग 500 ग्राम, लूज डायमंड की पुडिया एवं ग्राहको का आर्डर एवं रिपेयरिंग का सामान, राशि रत्न की पुडिया जिसमें नौ रत्न एवं उपरत्न जिसकी लगभग दो हजार पैकेट है। जिसमे लगभग 10 से 15 हजार पीस नगीने ,लूज खुले सच्चे मोती एवं मणिक मोती से बनी हुई 15 असली मोती की माला चोरी (CHORI) करके ले गए।