spot_img

शराब पकड़ने गए आरक्षक से मारपीट व गाली गुफ्तार करने वाले चार ग्रामीणों पर FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHशराब पकड़ने गए आरक्षक से मारपीट व गाली गुफ्तार करने वाले चार...

महासमुंद : शराब पकड़ने गए आरक्षक के साथ ग्रामीणों के द्वारा गाली गुफ्तार व मारपीट करने मामला सामने आया है। पुलिस ने इस आरोप में चार ग्रामीणों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मामला बसना थाना क्षेत्र के ग्राम कुरमाडीह का मामला है। (शराब पकड़ने आरक्षक)

बताया जा रहा है कि 13 जुलाई को आरक्षक अपनी टीम के साथ आरोपियों की पता साजी के लिए क्षेत्र में निकला था। उसी समय गांव में शराब निर्माण करने वालों को देखकर उसे पकडऩे गया था, तभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट किया।

यह भी पढ़ें : Stock Market : रिकार्ड उछाल के बाद लुढ़का कारोबार, एयरटेल और टाटा को मुनाफ़ा

थाना से मिली जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर साहू पिता दिनेश साहू (31) भंवरपुर चौकी में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। 13 जुलाई शाम को दो आरक्षकों के साथ आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में भ्रमण करने निकले थे। ग्राम कुरमाडीह के पास पहुंचे थे, जहां देखा कि पुरंदर बरिहा के खेत में कुछ लोग महुआ शराब का अवैध रूप से निर्माण कर रहे हैं।

आरक्षक ने आरोपियों को पकडऩे की कोशिश की, तभी फिरतु बरिहा धक्का देकर वहां से फरार हो गया। उसी समय नेहरू लाल, शंकर बरिहा, ईश्वर कोंध, परशुराम बरिहा वहां आए और गाली गलौज करते हुए शराब पकडऩे आए हो कहकर मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें : देश में पिछले 24 घंटे में आए 40 हजार से कम कोरोना के मामले, लगाए गए 38 लाख 78 हजार टीके 

13 जुलाई को आरक्षक अपनी टीम के साथ आरोपियों की पता साजी के लिए क्षेत्र में निकला था। उसी समय गांव में शराब निर्माण करने वालों को देखकर उसे पकडऩे गया था, तभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट किया।