spot_img

ड्रग्स मामलें में बयान देने पर रवि किशन को मिली धमकी

HomeENTERTAINMENTड्रग्स मामलें में बयान देने पर रवि किशन को मिली धमकी

दिल्ली. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हर कोई सकते है। रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर जैसी अभिनेत्री एनसीबी के निशाने में है। ड्रग्स मामलें में बयानबाजी और डिबेट भी सामने आ रही है।

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग्स मामला सामने आने पर बयान जारी किए थे। अभिनेता-नेता रवि किशन ने अभिनेत्री जया बच्चन के बयान पर पलटवार भी किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया में जमकर हंगामा हुआ था। अब हाल ही में एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, ड्रग्स मामलें में रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। हाल ही में एएनआई के ट्विटर हैंडल से रवि किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, “देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है।”

वीडियो में रवि किशन (Ravi Kishan) कहते हुए दिखा रहे है, मैने सोचा नहीं था, कि हमें कोई जान से मार देगा। अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है। वीडियो को अभिनेता-नेता रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट भी किया है।