spot_img

पुलिस हिरासत में हुई आरोपी की मौत , TI समेत 4 पुलिस कर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज

HomeNATIONALCOUNTRYपुलिस हिरासत में हुई आरोपी की मौत , TI समेत 4 पुलिस...

उत्तरप्रदेश : यूपी के जौनपुर में थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। घटना जौनपुर जिले की है जहाँ कृष्ण कुमार यादव नाम का एक युवक लूटमार के एक मामले में पुलिस की गिरफ्त में था।

लेकिन इसी दौरान उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतक के भाई अजय यादव ने बक्सा के थानाध्यक्ष अजय सिंह समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

यह भी देखें : भूपेश सरकार विधानसभा में लाएगी ये अहम विधेयक, कई वित्तीय प्रस्ताव भी…

पुलिसकर्मियों पर आईपीसी की धारा 302,394,452, 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना के बाद से ही इलाके में प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन के बीच हुए पथराव में इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बक्शा थाना में लूट के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को किशन यादव उर्फ पुजारी समेत चार युवकों को पकड़ा था। पूछताछ के लिए सभी को बक्शा थाने लाया गया। देर रात पूछताछ के दौरान किशन की हालत खराब हो गई।

पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन आक्रोशित हो गए।

आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया। अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी। इसी बीच आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव के दौरान लइंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए।

पुलिसकर्मियों पर आईपीसी की धारा 302,394,452, 504 के तहत केस दर्ज किया गया है

यह भी देखें : कैबिनेट मीटिंग : फिर बजेगी स्कूलों की घंटी, सरकार का फैसला सूबे में खुलेंगी पाठशाला