spot_img

CGPSC के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजयुमों, प्रदर्शन कर फूंका पुतला…

HomeCHHATTISGARHCGPSC के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजयुमों, प्रदर्शन कर फूंका पुतला...

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग (CGPSC) के खिलाफ भाजयुमों ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू की अगवानी में रायपुर में जोरदार प्रदर्शन किया गया।

इस प्रदर्शन के दौरान पीएससी अफसर और भूपेश सरकार का पुतला भी फूंका गया।

भैयाजी ये भी देखे : लोक सेवा आयोग का जवाब, “नहीं हुआ एक ही केंद्र के…

आयोग द्वारा लिए जा रहे सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में भाजयुमों लगातार आरोप लगा रही है। युवा मोर्चा का आरोप है कि जो विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित थे, उन्हें भी चयनित किया गया है।

पीएससी द्वारा ऐसा किया जाना छत्तीसगढ़ के योग्य उम्मीदवारों के साथ छल है। प्रदर्शन के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की, और प्रदेशभर में पुतला जलाया।

इस दौरान भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहु ने कहा कि “सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में जो फर्जीवाड़ा किया जा रहा है उसके खिलाफ हमारी लड़ाई है। पीएससी अध्यक्ष को तत्काल बर्खास्त कर इस मामलें की पूरी जाँच कराई जानी चाहिए।”

CGPSC के खिलाफ प्रदेशभर में प्रदर्शन

भाजपा युवा मोर्चा ने राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग राजनांदगांव समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रदर्शन किया। गरियाबंद में भी ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का पुतला जलाया गया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

भैयाजी ये भी देखे : युवती की आत्महत्या पर महिला मोर्चा का सवाल, ऐसे क्या इल्जाम…

भाजयुमो जिला अध्यक्ष मुकेश दासवानी के नेतृत्व में गरियाबंद में छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग (CGPSC) की परीक्षा के दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थी को चयन सूची में स्थान देकर चयनित करने संबंधी पीएससी की बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए छत्तीसगढ़ सरकार पर युवाओं के साथ अन्याय करने की बात कही।