spot_img

धमतरी : शराब दुकान में हुई चोरी का खुलासा, एक फोन कॉल ने आरोपियों तक पहुंचाया

HomeCHHATTISGARHधमतरी : शराब दुकान में हुई चोरी का खुलासा, एक फोन कॉल...

धमतरी। धमतरी के मगरलोड शराब दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 24 घंटे से पहले चोरो को धर दबोचा है। महज़ 18 से 20 घंटों के भीतर ही पुलिस ने शराब दुकान से चोरी की गई तिजोरी को भी माल मशरूका समेत बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : शराब कारोबारी गुप्ता के ठिकानों में आयकर की दबिश, 40 से…

गौरतलब है कि सोमवार मंगलवार दरम्यानी रात शराब दुकान में यह चोरी हुई थी। चोरी की सूचना के बाद तड़के सुबह मौके पर धमतरी के एसपी राजभान,
संबंधित थाने की पुलिस और साइबर सेल की टीम पहुंची थी।

घटना स्थल की जांच पड़ताल टीम ने शुरू की, एसपी राजभान ने इस मामले पर साइबर सेल और पुलिस की एक जॉइंट टीम बनाकर काम करने के लिए दिशा निर्देश दिए और खुद भी एक-एक स्टेप्स की मॉनिटरिंग कर रहे थे।

इसी जांच पड़ताल में जब फोन लोकेशन और कॉल डंप खंगाले जा रहे थे। तभी एक ऐसा नंबर ट्रेस हुआ, जिससे यह सभी पांचों आरोपी पुलिस की रडार में आ गए। नंबर ट्रेस करने के बाद जांच पड़ताल और पुलिस की सूझबूझ से इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब दुकान से इसलिए उठाई तिजोरी

इस मामलें की जानकारी देते हुए धमतरी एसपी राजभान ने बताया कि “इस मामले में करण वर्मा, गजानंद वर्मा, राजेंद्र साहू, ललित समेत एक अन्य ने मिलकर गार्ड को पहले बंधक बनाया, उसके साथ मारपीट की तिजोरी खोलने का प्रयास किया। जब तिजोरी नहीं खुली तब इन सभी ने मिलकर शराब दुकान से तिजोरी लेकर भागने की प्लानिंग की और दूकान से तिजोरी ले उड़े।”

एसपी ने बताया कि “चोरो ने तिजोरी को शराब भट्टी से कुछ दूर एक तलाब के किनारे छुपा रखा था। ये सभी तिजोरी खोलने की ही कोशिश में जुटे हुए थे, जिसके लिए अपने अलग अलग साथियों को फोन पर संपर्क कर रहे थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : लड़कियों को डरा कर जिस्म फरोशी करवाने वाला गैंग पुलिस की…

गिरफ्तार आरोपियों में से चार आरोपी चारभाटा और एक बोडर गांव का बताया जा रहा है। तिजोरी में 5 लाख 80 हज़ार की नकदी भी सही सलामत बरामद हुई है।”