spot_img

ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने किया ट्वीट “हम नहीं डरते”

HomeENTERTAINMENTऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने किया...

मुंबई। अभिनेत्री रिचा चड्ढा को फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से लगातार धमकी भरे मेसेज मिल रहे है। बताया जा रहा है कि ऋचा के ट्विटर पर नवाब सतपाल तंवर नामक व्यक्ति जो खुद को अखिल भारतीय भीम सेना का संस्थापक लिखा है।

भैयाजी ये भी देखे-indian idol : इस वीकेंड होने वाला है कुछ खास, गोल्ड…

अभिनेत्री और उनकी फिल्म के प्रति नफरत और हिंसा भड़काने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लगातार वीडियो बना कर अपलोड कर रहा है। साथ ही उसने खुले तौर पर ऋचा चड्डा को जान से मारने की धमकी भी दी है। इसके साथ ही लिखा है कि वह ऋचा की जीभ काट देना चाहता है और ऐसा करने वाले को इनाम दे रहा है।
भैयाजी ये भी देखे –राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, सुनाई…

इस धमकी के बाद राष्ट्रीय भीम आर्मी ने इस धमकी की निंदा की है और कहा है कि उन्हें तोमर की भीम सेना के साथ कंफ्यूज नहीं होना चाहिए। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इन धमकियों की निंदा की और ट्वीट किया,उन्होंने लिखा है “यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना किसी शक के मैं इन शब्दों की कड़ी निंदा करती हु।

आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग- खड़े हो जाओ और इसे इसके लिए आवाज़ उठाओ! ज्ञात हो कि इसके बाद अभिनेत्री ऋचा ने ट्विटर पर कल शाम अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था “हम नहीं डरते”।