spot_img

flybig Airlines ने शुरू की रायपुर से इंदौर विमान सेवा, पहले दिन ही फूल हुई फ्लाइट

HomeCHHATTISGARHBASTARflybig Airlines ने शुरू की रायपुर से इंदौर विमान सेवा, पहले दिन...

रायपुर /छत्तीसगढ़ वासियो के लिए अब इंदौर जाना हो गया आसान लम्बे इंतजार के बाद फ्लाय बिग (flybig Airlines )ने अपनी इंदौर से रायपुर की पहली फ्लाइट शुरू कर दी है। जिसके बाद एयर इंडिया, इंडिगो और विस्तारा के साथ ही साथ एक और नई कंपनी फ्लाय बिग (flybig Airlines )  का छत्तीसगढ़ में प्रवेश हो गया है।

भैयाजी ये भी देखे –बड़ी ख़बर : सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से हटे भूपिंदर सिंह…

13 जनवरी से शुरू हुए इस विमान के रायपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नई फ्लाइट के इंदौर से रायपुर पहुंचते ही वाटर कैनन से उसका वेलकम हुआ। एयरलाइंस की पहली उड़ान इंदौर-रायपुर-इंदौर इंदौर से सुबह 6 बजे उड़ान भरकर 7.30 को रायपुर पहुंची. रायपुर से यही फ्लाइट सुबह 8 बजे उड़कर 9.30 बजे इंदौर पहुंची। बता दे कि शुरुआती हफ्ते में यह फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होगी।

भैयाजी ये भी देखे –आईजी का बड़ा फैसला, दो DSP की लगातार शिकायत मिलने…

बाद में इसे हफ्ते में 7 दिन चलाया जाएगा. रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नई फ्लाय बिग (flybig Airlines ) एयरलाइंस को एयरपोर्ट परिसर में काउंटर का अलॉटमेंट भी कर दिया है। बता दे कि नई एयरलाइंस की यह उड़ान पहले दिसंबर से शुरू होने वाली थी, लेकिन तकनीकी खराबियों के बाद शेड्यूल चेंज हुआ और इसे 13 जनवरी से शुरू किया गया।

भैयाजी ये भी देखे-Video Viral : मुंबई में अभिनेताओं से ज्यादा इस कुत्ते की…