spot_img

indian idol : इस वीकेंड होने वाला है कुछ खास, गोल्ड किंग बप्पी दादा देंगे सोने की चैन

HomeENTERTAINMENTindian idol : इस वीकेंड होने वाला है कुछ खास, गोल्ड किंग...

मुंबई / इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) इस समय अपने पुरे सबाब हैं ऐसे में अगर दो मशहूर सिंगर और उसमे दिख जाये तो शो में चार चांद लग ही जायेगा। जी हाँ आने वाले वीकेंड धमाके में आपको ऐसा ही कुछ दिखाई देगा।बता दे कि इस वीकेंड इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) का जो प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें में म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज बप्‍पी लहिरी और अमित कुमार शामिल होने वाले हैं। ये शो इसलिए भी खास होने वाला है कि इस दौरान बप्पी दादा एक सोने की चैन भेट करने वाले हैं। इस बारे में बप्‍पी लहिरी ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक खास शर्त रखी कि जो भी कंटेस्टेंट अच्छा परफॉर्म करेगा और उन्हें वह एक गोल्ड की चेन गिफ्ट करेंगे।

 

 

प्रोमो से यह भी साफ झलक रहा है कि इस बार बप्‍पी लहिरी का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं पवनदीप राजन जिन्होंने ‘किसी नज़र को तेरा इंतज़ार आज भी है’ गाना गाया और साथ में पियानो भी प्ले किया। पवनदीप के इस टैलंट को देख बप्पी दादा उनके फैन हो गए और उन्हें न सिर्फ गोल्ड चेन गिफ्ट में दी बल्कि अपने साथ काम करने का ऑफर भी दिया।इसके साथ ही इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) के जज और म्यूजिक कंपोजर-सिंगर हिमेश रेशमिया भी पवनदीप की तारीफ करते हैं और उन्हें अपने साथ 10 गानों का ऑफर दिया है।

indian idol 12 से पहले भी पवन ने बनायीं पहचान

उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप 2015 में रियलिटी शो ‘वॉइस इंडिया सीजन 1’ भी जीत चुके हैं. वह म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और कई मराठी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। पहाड़ी फिल्मों में भी वह म्यूजिक दे चुके हैं। उपलब्धियों के कारण उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को ‘Youth Ambassador of Uttarakhand’ के खिताब से भी सम्मानित किया था। पवनदीप गाने के साथ गिटार, पियानो, ढोलक, तबला और ड्रम भी बजाते हैं।