spot_img

Year 2021 : इन बड़ी बजट की फिल्मो से बॉलीवुड में होगा फिर धमाल,बादशाह बनने की तैयारी में अक्षय

HomeENTERTAINMENTYear 2021 : इन बड़ी बजट की फिल्मो से बॉलीवुड में होगा...

Bollywood / आज साल का पहला दिन है, इस साल लोगो के मन में कोरोना को लेकर सरकार द्वारा सपने दिखाया जा रहा है, और यकीनन Year 2021 हमारे लिए शुभ होगा।

Year 2021
Year 2021

बॉलीवुड में वैसे तो 2020 में लकडाउन के बाद बहुत सी फिल्मे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया,और कुछ फिल्मे अच्छी बजट के साथ चली। आज हम आपको बताएंगे साल Year 2021 में आने वाली सबसे बड़ी मूवी के बारे में।

Ramprasad Ki Tehrvi

Ramprasad ki tehrvi
Ramprasad ki tehrvi

सीमा पाहवा की निर्देशन में बनी “रामप्रसाद की तेहरवी” मूवी जिसके निर्माता मनीष मुद्रा है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोनकोना सेन शर्मा मुख्य किरदार में नज़र आएँगी। आपको बता इस फिल्म की रिलीज़ डेट 17 अक्टूबर 2019 से शिफ्ट होकर 1 जनवरी Year 2021 हो गई।

12 ‘O’ Clock

12 O clock
12 O clock

यह फिल्म 8 जनवरी को रिलीज़ होगी जिसमे मिथुन चक्रबोर्ती, मकरंद देशपांडे, और दिव्या जगदले मुख्य रोल ऐडा करेंगी। इसके निर्देशक राम गोपाल वर्मा है।

Hathi Mere Sathi

Hathi Mere Sathi
Hathi Mere Sathi

Blockbuster मेगा स्टार राणा दग्गुबत्ती की हाथी मेरे साथी जिसे प्रभु सोलोमन ने डायरेक्ट किया है। इसमें राणा दग्गुबत्ती, पुलकित सम्राट, और ज़ोया हुसैन मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Sooryavanshi

Sooryavanshi
Sooryavanshi

मेगा बजट फिल्मो की लिस्ट में आने वाली फिल्म सूर्यवंशी साल 2021 की महंगी फिल्मो में से एक है। इसे जानेमाने निर्देशक रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है, वैसे तो फिल्म 2020 में रिलीज़ होने वाली थी,लेकिन कोरोना और लकडाउन के चलते इसके डेट को पोस्टपोर्न करके एक्सटैंड कर दिया गया।

अब यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, और जैकी श्रॉफ मुख्य रोल में नज़र आएंगे।  इस फील्म के निर्माताओ की लिस्ट में हीरो जोहर, अरुणा भाटिया, करन जोहर शामिल है।

Shabaas Mithu

Shabaas Mithu
Shabaas Mithu

आपको बता दे बॉलीवुड कैलेंडर 2021 के शेडूल के हिसाब से फरवरी में शाबास मिठू आएगी। इसके निर्देशक राहुल ढोलकिया है वही अजित आन्ध्रे इस फिल्म के निर्माता है । इसके मुख्य किरदार में तापसी पन्नू नज़र आएँगी।

Bell Bottom

Bell Bottom
Bell Bottom

अक्षय कुमार जो की एक बेहतरीन एक्टरो में गिने जाते है, इनकी सूर्यवंशी के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जो 2021 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म के निर्माता के लिस्ट में वाशु भगनानी,जककी भगनानी, दीपशिखा देशमुख आदि शामिल है।

इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी मुख्य किरदार में नज़र आएँगी। 2 अप्रैल 2021 को इस फिल्म की रिलीज़ डेट ढकी गई है।

Satyameva Jayate 2

Satyameva Jayate
Satyameva Jayate

जॉन अब्राहम जो की हैंडसम और फिट एक्टरो में से एक है, इनकी सत्यमेव जयते को काफी लोगो द्वारा पसंद किया गया था। यह फिल्म कर्रप्शन बेस था।

सत्यमेव जयते 2 को मिलाप ज़वेरी ने निर्देशित किया है। वही इनकी निर्माताओं की लिस्ट में भुसन कुमार, कृष्ण कुमार, मनीषा अडवाणी आदि शामिल है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार लीड रोले में नज़र आएँगी। यह फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज़ होगी।

Heropanti 2

Heropanti 2
Heropanti 2

टाइगर श्रॉफ जो हीरोपंती में भी मुख्य किरदार की भूमिका निभाय थे, फिर एक बार हीरोपंती 2 में दिखेंगे और उनका साथ देने के लिए तारा सुतरिया आएँगी ।

इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान है, और इसे डायरेक्ट किया है साजिद नदिअड्वाला ने जो प्रोडूसर के साथ साथ अच्छे निर्देशक भी है। यह फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ होगी।

Maidaan

Maidaan
Maidaan

बॉलीवुड के हाई कॉस्टली एक्टरों की लिस्ट में अजय देवांगन भी अपना नाम शामिल किये हुए है। इनकी फिल्मो को लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

मैदान फिल्म में अजय देवांगन, प्रियामणि, गजराज राओ मुख्य रोल में नज़र आएंगे। यह फिल्म अमित रविन्दरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित किया है, जिसमे ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, आकाश चावला निर्माताओं की सूचि में शामिल है। यह फिल्म 15 अक्टूबर Year 2021 को रिलीज़ होगी।

Raksha Bandhan

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

अक्षय कुमार की 2021 में यह तीसरी रिलीज़ होने वाली फिल्म है, जिसको आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है, और प्रोडूस भी खुद किए है। यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

Takht

Takht
Takht

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मो में से एक “तख़्त” जिसे करण जोहर डायरेक्ट किये है, वही हीरो जोहर और अपूर्व मेहता द्वारा प्रोडूस किया गया है।

यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी।  इस फिल्म में रनवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नज़र आएँगी।

Laal Singh Chadda

Lal Singh Chadda
Lal Singh Chadda

मेगा स्टार या कहे बड़ा बजट वाला एक्टर आमिर खान को तो गलत नहीं होगा। इनकी दंगल फिल्म  जिसका कलेक्शन 2000 करोड़ से भी अधिक गया था। वही इनकी फिल्म “लाल सिंह चड्डा” जिसे अद्वैत चन्दन ने निर्देशित किया है। आपको बता दे इस फिल्म कि प्रोडूसर आमिर खान खुद है।

यह फिल्म 25 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी।  इसमें आमिर, करीना कपूर, और मोना सिंह लीड रोल निभाते हुए दिखेंगे।