spot_img

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच होगा मुकाबला,देखिये शेडूल

HomeENTERTAINMENTIPL 2020 : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच होगा...

यूएई/ बहु प्रतीक्षित आईपीएल मैच की आज शुरुआत हो रही है।जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच होगा। सयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाला IPL का 13 वां सीजन आज से शुरू हो रहा है। जिसमे रोहित शर्मा की कप्तानी वाला मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाला चेन्नई सुपर किंग का मुकाबला होगा।

53 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 60 मैच खेले जाएंगे।जिसमे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग, दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब दो दो हाथ करने की तैयारी में है।

भैया जी ये भी पढ़िए- दैनिक राशिफल (19 :9 :2020 ) : कैसा होगा आज का दिन

ज्ञात हो कि आईपीएल 2020 का 13 वां सीजन पहले 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोरोना जैसी महामारी के चलते इसे यूएई में 29 मार्च से शुरू किया जा रहा है। भारतीय इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि IPL के दौरान दर्शक स्टेडियम से मैच नहीं देख पाएंगे।इसके साथ ही टी-20 प्रारूप की अनिश्चित्ता को देखते हुए बाकी की छह टीमों को भी दावेदारी से बाहर नहीं किया जा सकता. दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक खिताब नहीं जीता है और यह तीनों टीमें इस बार यह कमी पूरी करना चाहेंगी. कौन कितना सफल होगा ये वो टूर्नामेंट के आखिरी दिन ही पता चलेगा। फिलहल सभी 6 टीम को हमारी ओर से शुभकामनाएं।